गरिमा के इलाज में लगेंगे 22 करोड़ रुपये,सांसद रवि किशन ने PM और CM को लिखा पत्र

0
94
सांसद रवि किशन ने परिजनों से फोन पर की बात , सहायता का दिया भरोसा

गोरखपुर। गोरखपुर के घोषीपुरवा की रहने वाली 6 वर्षीय गरिमा स्पाइनल मस्कुलर एंट्रोफी से पीड़ित है।दिल्ली एम्स के डॉक्टरो ने इलाज के लिए 22 करोड़ का खर्च बताया है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से परिवार इलाज कराने में अक्षम है।परिवार के आर्थिक सहयोग के लिए गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

Advertisement

सांसद रवि किशन ने कहा परिवार के इस मुश्किल घड़ी में प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार दोनों खड़ा है।हम सब परिजनों के सहयोग के लिए तत्पर हैं। गरिमा के इलाज के लिए हर संभव मदद की जायेगी।
मैंने अभी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है ।इसके बाद मै शीघ्र ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से मिलकर गरिमा के इलाज के लिए आर्थिक सहयोग की मांग भी करूँगा।

सांसद ने कहा कि जैसे ही मुझे यह जानकारी मिली कि गरिमा एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है मैंने अपने प्रतिनिधि समरेन्द्र विक्रम सिंह को परिजनों का कुशलक्षेम जानने के लिए भेजा।उन्होंने परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का आश्वाशन भी दिया।

वार्ड नंबर 24 घोसीपुरवा आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली 6 साल की गरिमा स्पाइनल की एक गंभीर बीमारी से ग्रसित है। पिता मुक्तिनाथ गुप्ता एक चालक हैं।
इनके दो बच्चे हैं।

एक 9 साल का अनिकेत और 6 साल की गरिमा । पिता मुक्तिनाथ गुप्ता का कहना है कि कई जगह इलाज कराने पर भी जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उसे इलाज हेतु दिल्ली एम्स ले गए। जहां पता चला की गरिमा स्पाइनल मस्कुलर एंट्रॉफी जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिसके इलाज में 22 करोड़ का खर्च आएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement