बंगाल में गरजे सीएम योगी, बोले-दो मई के बाद TMC के गुंडे जान की भीख मांगेंगे 

0
49

भाजपा के फायरब्रांड स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की धरती से हिंदुत्व के मुद्दे पर सियासी तपिश बढ़ा दी है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा है कि जो राम का द्रोही है उसका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं है।

योगी ने कहा कि बंगाल की सरकार घुसपैठियों के साथ है। राज्य में 2 मई को चुनाव खत्म होने के बाद टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे। भाजपा की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर गौ तस्‍करी पर रोक लगा दी जाएगी।

Advertisement

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को मालदा में भाजपा की पहली बड़ी रैली में हुंकार भरते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है। हर तरफ अराजकता है। सनातन संस्‍कृति की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है।

भगवान राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, निधि समर्पण में बंगाल के लोगों ने जो योगदान दिया है, उसके लिए धन्‍यवाद देता हूं। योगी ने कहा स्‍वामी विवेकानंद ने कहा था कि गर्व से कहो हम हिन्दू हैं… ये कोई साम्प्रदायिक वक्तव्य तो नहीं था। सत्ता प्रायोजित आतंकवाद यहां की व्यवस्था को ध्वस्त कर चुका है ।

उन्‍होंने कहा कि यहां जय श्रीराम के नारे लगाने पर लाठियां चलती हैं। ऐसी एक सरकार उत्तर प्रदेश में भी थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा है। जो भी रामद्रोही है एक बात याद रखना भारत की जनता राम के बगैर कोई काम नहीं करती है।

योगी ने कहा, टीएमसी को डर है कि अगर वह केंद्र की योजनाओं का लाभ जनता को दे देगी तो वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएगी। किसानों को लाभ मिलने वाली योजना ममता दीदी ने लागू नहीं होने दी। टीएमसी के गुंडे यहां के खाद्यान्न पर डाका डालते हैं।

यहां की सरकार न तो गौ तस्‍करी रोक रही है और न लव जिहाद। मुंहतोड़ जवाब देने का अवसर आपके सामने हैं। एक महीने के अंदर एक बड़ा परिवर्तन जमीन पर उतरते हुए आपको दिखाई देगा।

Advertisement

योगी ने कहा जिस तरह से टीएमसी के लोग बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं, ऐसे ही कभी उत्‍तर प्रदेश में कुछ लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, आज वो अपने गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर हैं।

योगी ने कहा कि दो मई के बाद जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में बनेगी तो गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जान की भीख मांगनी पड़ेगी।

अपने गले में तख्ती लेकर घूमना पड़ेगा। दो मई को बंगाल के अंदर सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की दीपावली और रंग बिरंगी होली का उत्सव मनाया जाएगा। योगी ने ‘जय श्री राम’ के नारे के साथ अपना भाषण समाप्‍त किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement