इस बार पूर्वांचल में भी अदा मिसेज इण्डिया का आयोजन

658

मॉडलिंग में करियर बनाने के इच्छुक महिलाओं के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है खासकर उन महिलाओं के लिए जो पूर्वांचल से ताल्लुक़ रखती है अदा मिसेज इन्डिया की फाउन्डर अनु डागर तीन साल से अदा मिसेज इन्डिया ‘ देहरादून ‘ में आयोजित करा रहीं हैं लेकिन इस वर्ष पूर्वांचल में भी इसका आयोजन किया जा रहा है ताकि यहां के लोगों को भी इसमें हिस्सा लेने का मौका मिल सके।
अदा मिसेज इंडिया की फाउंडर अनु डागर उत्तराखंड में इसका आयोजन करती आ रही है जिससे महिलाओं को राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय पहचान भी मिला है, इस वर्ष 2019 से “अदा मिसेज इन्डिया ” उत्तराखंड के अतिरिक्त अन्य राज्यों जैसे – छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और पूर्वांचल में अदा मिस पूर्वांचल, अदा मिसेज पूर्वांचल और अदा क्लासिक प्लस का पहली बार आयोजन किया जा रहा है।

Advertisement

इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों की आयु निम्नानुसार है-
अदा मिस पूर्वांचल – 18 वर्ष से ऊपर कम से कम।अदा मिसेज पूर्वांचल – विवाहित, विधवा, तलाक शुदा अन्य।
अदा क्लासिक प्लस – ऊम्र का कोई प्रतिबंध नहीं।
विजेता को मिसेज इन्डिया में डायरेक्ट एन्ट्री मिलेगी।
अदा मिसेज एवं मिस पूर्वांचल में भाग लेने के लिए पूर्वांचल से अलग -अलग प्रतिभागी आ रहीं हैं।
इस प्रतियोगिता को जज करने के लिए ” अदा मिसेज इन्डिया” कि प्रसिद्ध हस्तियों – सूफी साबरी, कपिल गौहरी, शिल्पा अग्रवाल, जी टी.वी.9 अनुराग मल्हान इत्यादि द्वारा जज किया जायेगा।
फैशन, खेल, बालिवुड, माडलिंग, हेयर स्टाइल, मेकअप आर्टिस्ट से सम्बंधित प्रसिद्ध हस्तियां हमारी अनुभवी टीम हमारी प्रतियोगी को तैयार करेगीं

“हमारी प्रतियोगी”
1- सिद्दार्थ नगर से – निशा पान्डेय, जान्वी शुक्ला।
2- सन्त कबिर नगर से – प्रियंका त्रिपाठी, गार्गी मित्तल, अम्रिता राय।
3 – बस्ती से – अरूणा त्रिपाठी, सौम्या जायसवाल, क्रितिका गुप्ता इत्यादि “अदा मिसेज इन्डिया” के द्वारा आनलाइन फाइनलिस्ट चुन लिया गया है।
इच्छुक प्रतिभागी और विग्यापन, प्रयोजन ( #Sponsorship) के लिए इस नम्बर पर इस नम्बर पर सम्पर्क करे।
8840479499
8948210181
7905467883
9565557570