पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के खिलाफ लगा पोस्टर, “बिहार में घुसने नहीं देंगे”

1519

लखनऊ। बिहारी बाबू के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने मित्र जहीर इकबाल से शादी कर ली है। शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें फिल्म जगत के तमाम दिग्गजों ने शिरकत किया। इस शादी से नाराज कुछ लोगों से बिहार की राजधानी पटना में सोनाक्षी के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं जिसमें लिखा है कि वो उन्हें बिहार में घुसने नहीं देंगे।

Advertisement

पोस्टर के माध्यम से बिहारी बाबू को धमकी दी गयी है। कहा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे। सन ऑफ हिंदू के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले हिंदू शिव भवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र ने यह पोस्टर लगाया है।

पोस्टर में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है। पूरे देश का इस्लामीकरण करने की कोशिश की जा रही है।

कहा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुर्नविचार करें नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल लें। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल के साथ हो रही शादी से हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है। हिंदू शिव भवानी सेना ने धमकी दी है कि सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे।