राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी का आरोप, पहली ही बारिश में टपकने लगा पानी, होनी चाहिए जांच

1837

गोरखपुर। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर बड़ा बयान दिया है, साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने पहली ही बारिश में छत चूने की बात कही है।

Advertisement

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर के निर्माण कार्य पर बोलते हुए कहा कि जुलाई 2025 काम का पूरा होना असंभव है, लेकिन अगर ऐसा कहा जा रहा है तो मान लेता हूं. साथ ही राम मंदिर में हुए निर्माण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जहां रामलला विराजमान है, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, जिसकी जांच होनी चाहिए.

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम मंदिर को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ये 2024 है एक साल बाद 2025 है, एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना असंभव है. इसके आगे उन्होंने कहा कि जहां, रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी चूने लगा है. उन्होंने इसकी जांच की मांग की है।

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था. अभी एक साल भी पूरी नहीं हुआ कि राम मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है कि पहली ही बारिश में छत से पानी चूने लगा है. उन्होंने जांच की भी मांग की है.