पार्टी ने जो जिम्मेदारी दिया उसे इमानदारी पूर्वक निर्वहन करुंगा:लक्ष्मी शंकर शुक्ला

701

संदीप त्रिपाठी

Advertisement

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी शंकर शुक्ला प्रदेश नेतृत्व के साथ-साथ राष्ट्रीय नेतृत्व को मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Gorakhpur live से बातचीत में श्री शुक्ल ने कहा कि मैं भी भारतीय जनता पार्टी का कार्य करता हूं और पार्टी ने मुझे जो सेवा का अवसर दिया है उसके लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा उन्होंने चिल्लूपार के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया उन्होंने कहा कि मुझे आज यहां तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का भी बहुत बड़ा सहयोग रहा है।

उन्होंने कहा कि जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्यकर्ताओं की आवाज संगठन में उठाने का भी काम करेंगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है यह साबित हो चुका है मेरे जैसे कार्यकर्ता को आज पार्टी संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के यह साबित भी हो गया है।

बताते चलें कि श्री शुक्ला 2017 के विधानसभा चुनाव में चिल्लूपार के प्रमुख विकट दावेदारों में से थे लेकिन बाद में टिकट नहीं मिला हालांकि पार्टी से इनकी निष्ठा जुड़ी रही और संगठन में काम करते रहे इसके मद्देनजर पार्टी ने नवगठित प्रदेश कार्यसमिति में इन्हें जगह दिया है।