रिटायर्ड आर्मी के जवान का गोरखपुर स्टेशन पर भव्य स्वागत

150

गोरखपुर। गोरखपुर निवासी पी.के मल्ल 40 वर्षों से आर्मी में देश की सेवा कर रहे थे जिसके बाद आर्मी से रिटायर्ड हो गए और अपने जन्मभूमि गोरखपुर पहुंचे और गोरखपुर पहुंचने ही स्टेशन पर रिटायर्ड आर्मी के जवान पी.के मल्ल के परिजनों ने उनका फूल मालव के साथ स्वागत किया।

Advertisement

वही ढोल नगाड़ों के साथ डांस भी किया परिवारों के साथ ही स्टेशन पर यात्रियों ने भी भारत माता की जय के नारे के साथ रिटायर्ड आदमी के जवान का स्वागत और अभिनंदन किया।

वहीं परिजनों ने आरती उतार ढोल नगाड़ों के साथ ठुमके लगाते रुक नहीं और दूसरी तरफ यात्रियों ने भी परिजनों के साथ ठुमके लगाए और आर्मी जवान को माथे पर चंदन और माला पहनकर उनका अभिनंदन किया।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिटायर्ड आर्मी के जवान के आंखों में खुशी के आंसू रुक नहीं रहे हैं वही मीडिया से बातचीत करते हुए रिटायर्ड आर्मी के जवान बताते हैं कि हमने 40 वर्षों से सेवा में काम किया और बॉर्डर पर आतंकियों के खिलाफ लड़ाई भी लड़ी और विजय भी हासिल किया।

40 वर्ष कैसे खत्म हो गए पता भी नहीं चला देश की सेवा तू लगातार 40 से वर्षों तक करते रहा परिवारों का याद भी आया करता था परंतु परिवारों से मिलना कम होता था क्योंकि छुट्टी नहीं मिल पाती थी।