द राइटर्स बाईट पर करन शर्मा ने बिखेरा सुरों का जादू

0
188

सुनील गहलोत। मशहूर गज़ल गायक करन शर्मा वैसे तो किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है।लेकिन इन दिनों गोरखपुर के गज़ल प्रेमियों पर इनके सुरों का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। आपकी सुरमयी आवाज और गज़ल का गजब ताल-मेल ऐसा है कि लोग वाह-वाह कहते नहीं थकते।

Advertisement

संगीत की दुनिया में अपना परचम फहरा रहे करन शर्मा बीते दिनों द राइटर्स बाईट के फेसबुक पेज पर आकर फिर चर्चा में हैं। फेसबुक पर लाइव ओरिजिनल आवाज और साज के साथ नवीन प्रयोग भी करन शर्मा ने किया।

आलोक श्रीवास्तव के लिखी गज़ल

“बात करो तो लफ्ज़ो से भी ख़ुशबू आती है, लगता है इस लड़की को भी उर्दू आती है” गाकर करन शर्मा गज़ल की दुनिया मे चमकता सितारा बनके उभरे हैं।

Advertisement

वर्तमान में श्री शर्मा नोएडा के लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल में बतौर स्पेशल एजुकेटर की भूमिका का निर्वहन कर रहें हैं।अब तक देश के प्रतिष्ठित मंचो के अलावा दूरदर्शन,ईटीवी उर्दू आदि चैनलों पर अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को झूमा देने वाले करन शर्मा बेहद ख़ुश मिज़ाज और नरम दिल इंसान हैं।

गोरखपुर लाइव से बात-चीत में करण शर्मा ने बताया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से संगीत में पीएचडी की पढ़ाई किन्ही कारणों से छोड़नी पड़ी।लेकिन बचपन से ही संगीत का जुनून एक बार हावी हुआ तो यह जिंदगी बन गया।

प्रख्यात गज़ल गायक गुलाम अली को अपना रोल मॉडल मानने वाले करन शर्मा बताते हैं कि घर मे संगीत का माहौल न होते हुए भी अपनी दृढ़ इच्छा व लगन से संगीत सीखा।सीखने की यह प्रक्रिया अब भी जारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement