एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी का लगा आरोप

1673

सीबिग बॉस ओटीटी 2′ के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। नोएडा सेक्टर 49 थाने में ये केस दर्ज हुआ है। एल्विश पर रेव पार्टी करने का आरोप है। इनके खिलाफ वन्य जीव अधिनियम और आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Advertisement

उस पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जाना था या हो चुका था, इसकी जांच जारी है। मौके से 9 सांप बरामद किए गए, जिसमें 5 कोबरा सांप, 2 दुमुंही सांप, 1 अजगर सांप मिले हैं। पुलिस को 20 ml सांप का जहर भी मिला है। पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर विदेशी लड़कियां भी थी।

यूट्यूबर पर आरोप लगा है कि उन्होंने रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के लिए इनकी तस्करी की है।

पुलिस ने रेव पार्टी के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए तस्करी करने वाले गिरोह को धर दबोचा था। ये कार्रवाई नोएडा सेक्टर 51 में हुई थी, जहां से पुलिस ने पांच तस्करों को अरेस्ट किया।

ये शिकायत PFA Organisation ने पुलिस में की थी। संस्था के अधिकारियों के मुताबिक – हमने एल्विश को संपर्क किया था। उसने अपने एजेंट राहुल से संपर्क करवाया।  ELVISH ने RAVE पार्टी करने के लिए और सांप और उसके ज़हर का इंतज़ाम करने को कहा था। एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ।