पांचवीं की छात्रा का 10वीं के छात्र ने किया रेप, नोएडा का मामला

465

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। नोएड में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके घर में घुसकर पड़ोसी नाबालिग ने दुष्कर्म कर दिया। यह घटना कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेपाली मूल की रहने वाली एक महिला कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के एक गांव में रहती है।

आरोप है कि 12 जनवरी को महिला अपनी बड़ी बेटी के साथ घर में थी। उसकी छोटी बेटी ट्यूशन पढ़ने गई थी। शाम के वक्त महिला अपनी छोटी बेटी को ट्यूशन से लाने के लिए गई थी।

घर में 15 वर्षीया बड़ी बेटी अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर उनके घर में आ गया और बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। तभी उसकी मां आ गई और पुलिस को सूचना दे दी।
पीड़िता गांव के ही एक स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। वहीं, आरोपी किशोर पड़ोसी है। वह भी दसवीं कक्षा में पढ़ता है। कोतवाली सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी किशोर को बाल सुधार में भेजा जा रहा है।