गोरखपुर में भाजपा नेता की गुंडई, जबरन मकान पर कब्जे के लिए परिवार वालों को पीटा, वीडियो वायरल

2072

गोरखपुर। यूं तो जबसे सूबे की कमान योगी आदित्यनाथ ने संभाली है प्रदेश में अपराधियों और अपराध पर लगाम लगा है। लेकिन सीएम सिटी गोरखपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें भाजपा के ही नेता की गुंडई देखने को मिली है। मामला साहबगंज के रकाबगंज मोहल्ले का है जहां मंगलवार की दोपहर कब्जा करने के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता ने साथियों संग मकान पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उनके मारपीट की। परिवार के कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई हैं जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

Advertisement

पुलिस अधिकारियों को सूचना देने पर पहुंची राजघाट थाना पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता समेत 100 लोगों पर बलवा, मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

File photo: उमेश अग्रहरी, BJP नेता

रकाबगंज मोहल्ले के रहने वाले विजेंद्र गुप्ता ने राजघाट थाना पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि मंगलवार की दोपहर भाजपा से जुड़े व्यापारी नेता उमेश अग्रहरी व युवा मोर्चा के पदाधिकारी अपने साथियों संग उनके घर पहुंचे।

मकान में यह लोग जबरन घुसने लगे।परिवार के लोगों ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी। मोहल्ले के लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि कब्जा करने पहुंचे लोग अपनी छत से वीडियो बना रहे युवक को धमका भी रहे हैं।सीओ कोतवाली गौरव त्रिपाठी ने गोरखपुर लाइव से बातचीत में बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। फुटेज के जरिए अन्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पीड़ित विजेंद्र गुप्ता के मुताबिक उनके भाई की बहू ने उमेश अग्रहरी की पत्नी को अपने हिस्से का मकान बैनामा कर दिया है।कब्जे को लेकर न्यायालय में मामला लंबित है। इसको लेकर दोनों पक्ष में कई बार विवाद हो चुका है। विजेंद्र का आरोप है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से मंगलवार को कब्जे का प्रयास किया गया।