15 अगस्त को राष्ट्रगान से गूंज उठेगा गोरखपुर, नौकाविहार पर जमेंगे 1 लाख लोग

572

गोरखपुर। कल यानी 15 अगस्त को आजादी के महापर्व के अवसर पर गोरखपुर के नौकाविहार पर 1 लाख लोग इक्कट्ठा होंगे जिसके बाद शाम में सब मिलकर राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत गाएंगे। इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में नौकाविहार पहुँच कर कार्यक्रम को ऐतिहासिक और सफल बनाये। जीडीए की तरफ से तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है अब इंतजार कल का है।

Advertisement

शहर के लोगों में भी आज़ादी के पर्व को धूमधाम से मनाने को लेकर काफी उत्साह है, बीते कई दिनों से लोग हाथों में तिरंगा लेकर शहर में चल रहे हैं , अब कल जब इतनी बड़ी संख्या में लोग हाथों में तिरंगा लिए नौकाविहार पर राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत गाएंगे तो पूरे गोरखपुर सहित आसपास के जिलों में भी इसकी मधुर आवाज गूंजेंगी। देशभर में 75वें स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए लोग उतावले हैं, इस अमृत महोत्सव में देश का हर नागरिक शामिल होकर आजादी का पर्व धूमधाम से मनाने की तैयारियों में जुटा है।

हर घर तिरंगा आपको नजर भी आ रहा होगा, पूरे गोरखपुर को तिरंगे की रंग में रंग दिया गया है, पूरे नौका विहार पर इतनी सुंदर सजावट की गई है जो देखते ही बन रहा है।

गोरखपुर लाइव भी आपसे अपील करता है कल का दिन हम सब के लिए बहुत बड़ा और ऐतिहासिक दिन है इसलिए आप भी अपने परिवार संग इस दिन को एन्जॉय करें नौका विहार पहुँचकर आज़ादी के महापर्व में शामिल हो।