गोरखपुर के वी-पार्क में शूटिंग से पहले सांसद रवि किशन ने की सफाई

0
167

सीएम योगी के आह्वान पर स्वच्छता
संदेश को घर घर पंहुचाना मेरी प्राथमिकता :रवि किशन

Advertisement

मेयर सीताराम जायसवाल ने नारियल तोड़ शूटिंग का किया शुभारम्भ।

गोरखपुर। गुरूवार को वी पार्क मोहद्दिपुर में क्राइम स्टॉप की शूटिंग करने पहुंचे सांसद रवि किशन ने जब वहाँ गंदगी देखी तो शूटिंग के दौरान सफाई करने लगे।

Advertisement

सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वच्छता संदेश को घर घर पहुँचाना मेरी प्राथमिकता है।

सांसद रवि किशन ने वी पार्क में गंदगी देख सफाई करने के पश्चात इसके कारणों को जानने के वी पार्क के प्रबंधक विजय प्रकाश शुक्ला से बात की।

प्रबंधक ने बताया कि यहाँ जो लोग आते है वो सफाई का बिल्क़ुल ध्यान नहीं रखते ।जहां हुआ वहीं कप,ग्लास ,प्लेट और अन्य अपशिष्ट पदार्थ गिरा देते है।

Advertisement

यहां कोई भी सफाई कर्मी नहीं है।जिससे यहाँ पार्क को साफ रखने में खासा मशक्कत करनी पड़ती है जिससे यहां गंदगी लग जाती है सांसद ने प्रबंध को आश्वस्त करते हुए कहा कि यहाँ की जो भी समस्याएं हो मुझे विस्तार से बताए।

सारी समस्याओ को सुनने के बाद सांसद ने नगर निगम के अधिकारियो को उचित कार्य करने के निर्देश दिये। सांसद ने लोगों से भी अपील की कि स्वच्छता का विशेष ध्यान रखे ।कूड़े को डस्टबिन में ही डाले जिससे पार्क की सुंदरता बनी रहे।

वी पार्क के सुंदरीकरण, ओपन जिम, फाउंटेन साउंड और लाइटिंग के लिए शासन को लिखा पत्र –

Advertisement

सांसद रवि किशन ने वी पार्क के सुंदरीकरण के लिए शासन को पत्र लिखा है। ।उन्होंने कहा कि वी पार्क में अभी और सुंदरीकरण होना चाहिए।लोगो के लिए ओपन जिम की माँग भी मैंने की है।

साउंड और लाइटिंग की व्यवस्था हो जिससे यहाँ का आकर्षण और बढे। मैंने पार्क के वाल्किंग रोड की मरम्मत कार्य के लिए भी पत्र लिखा है।पार्क के सुंदरीकरण के लिए हर संभव प्रयास करूँगा।

फिल्म शूटिंग से सांसद ने एक नए रोजगार का सृजन किया : मेयर

Advertisement

गोरखपुर के मेयर सीताराम जायसवाल ने गुरूवार को नारियल तोड़ कर फिल्म स्टार रवि किशन की फिल्म की शूटिंग का शुभारम्भ किया।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर और आसपास के क्षेत्र फिल्म शूटिंग के गढ बनेंगे और लोगों के लिए एक नए रोजगार का सृजन होगा सांसद रवि किशन के इस सराहनीय कार्य के लिए मै गोरखपुर की समस्त जनता की तरफ से उनका अभिवादन करता हूँ।

उन्हें धन्यवाद देता हूँ कि फिल्मो के माध्यम से गोरखपुर के लोगों को रोजगार से जोड़ा है।गोरखपुर में प्रत्येक जगह स्वच्छता सुनिश्चित की जा रही है। इसके लिए अधिकारियों को उचित निर्देश भी दिए गए हैं। उक्त जानकारी पीआरओ पवन दुबे ने दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement