गोरखपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना, एक ही घर के तीन लोगों ने की आत्महत्या

472

गोरखपुर (Gorakhpur) के शाहपुर के घोसीपुरवा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक घर में तीन शवों के मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते 45 साल के जितेंद्र श्रीवास्तव ने अपनी दो बेटियों के साथ सुसाइड (Suicide) लिया। तीनों शव कमरे में छत की कुंडी से लटके मिले थे। 

Advertisement

घटना सोमवार की है, जब जितेंद्र श्रीवास्तव रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था, उसकी दो बेटियां 16 वर्षीय मान्या और 14 वर्षीय मानवी दूसरे कमरे में सो रही थीं। अगली सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो जितेंद्र के पिता जो गार्ड की नौकरी करते हैं, उन्होने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

जिसके बाद घबराए पिता ने मोहल्ले के लोगों की मदद से दरवाजा खुलवाया, और जब वो कमरे में दाखिल हुए तो कमरे का हाल देखर बेसुध हो गए, एक कमरे में जितेंद्र का शव लटक रहा था, तो वहीं दूसरे कमरे में जितेंद्र की दोनों बेटियों का शव छत की कुंडी से झूल रहा था।

जिसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने तीनों शवों को उतरवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ट्रिपल सुसाइड की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है, जिसके चलते जितेंद्र ने पहले दोनों बेटियों को मौत की नींद सुलाया और फिर खुद भी फांसी लगा ली।