सबको मिले रहने को छत, यही भाजपा की सोच: राजेश त्रिपाठी

280

ओंकार ओझा बड़हलगंज: केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी के अगुआई वाली सरकार सभी बेघर को घर दे रही है। भाजपा की सोच है कि सभी को रहने को छत मिल सके।
उक्त बातें मंगलवार को बड़हलगंज ब्लॉक परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के लाभार्थियों को चाभी वितरण व विभिन्न लाभार्थियों को प्रथम किस्त जारी करने को लेकर आयोजित कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए कही।

Advertisement

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वर्चुअली माध्यम से जुड़े रहें। विधायक श्री त्रिपाठी ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास करने के साथ ही सबके विश्वास को लेकर चल रही है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना अंतर्गत अबतक करोड़ों बेघरों को भाजपा सरकार ने आवास का लाभ दिलाया है। भाजपा सरकार की नीतियों की वजह से हाल ही में प्रदेश में दुबारा भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनी है और इन्ही नीतियों की वजह से नगर निकायों में भी भाजपा भारी संख्या में जीत का परचम लहराएगी।

बड़हलगंज नगर में भी इस बार कमल खिलेगा। उन्होंने बीडीओ सुरेश मौर्य से कहा कि ध्यान रहे कि कोई भी गरीब बेघर ना रहे तथा यह भी सुनिश्चित करें कि कोई भी आवास के नाम पर किसी लाभार्थी से रुपए ना वसूले। ब्लाक प्रमुख आशीष राय ने कहा कि आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता महेश उमर, स्वतंत्र सिंह, कमलेश पटेल, अखंड शाही, सुनील सिंह, अरविंद सिंह, पप्पू निषाद, रविकृष्ण अग्रवाल, दुर्गेश मिश्रा, दीपक शर्मा, आशीष सिंह, राजकुमार निगम सहित कई लोग मौजूद रहें।