मानबेला में जल्द एक और आवासीय योजना लांच करेगा GDA, ले-आउट हो रहा तैयार

334
Advertisement

गोरखपुर विकास प्राधिकरण मानबेला में जल्द एक और आवासीय योजना लांच करेगा। इसमें 240 फ्लैट होंगे। इसका ले-आउट तैयार किया जा रहा है। उम्मीद है कि अगले महीने तक प्राधिकरण इस योजना के तहत पंजीकरण शुरू कर देगा। योजना में पत्रकारों को तरजीह मिलेगी। आम नागरिक भी फ्लैट बुक करा सकेंगे।

Advertisement

मानबेला में प्रधानमंत्री आवास बनकर तैयार हैं। ज्यादातर आवंटियों को कब्जा भी दिया जा चुका है।  पत्रकारपुरम फेज एक और फेज दो भी आखिरी चरण में है। निर्माण कार्य जल्द पूरा हो जाएगा जिसके बाद कब्जा देने की कार्रवाई शुरू होगी। प्राधिकरण अब पत्रकारपुरम के पास ही खाली अपनी जमीन पर ग्राउंड समेत तीन तल की एक और आवासीय योजना लांच करने जा रहा है।

इस योजना में 240 फ्लैट होंगे। सभी फ्लैट टू-बीएचके के होंगे। प्रत्येक का क्षेत्रफल 550 से 600 वर्ग फीट हो सकता है। अभी इसकी कीमत नहीं तय हो सकी है मगर उम्मीद जताई जा रही है कि पिछले पत्रकारपुरम आवासीय योजना के फ्लैट की तुलना में इस योजना के फ्लैट मंहगे होंगे।

Advertisement

जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने कहा कि मानबेला में जीडीए एक और आवासीय योजना लांच करेगा। इस योजना में 240 फ्लैट होंगे। अभी इनकी कीमत नहीं तय की गई है। जल्द ही कीमत भी तय हो जाएगी जिसके बाद पंजीकरण शुरू कर दिया जाएगा।

Advertisement