चौरी-चौरा के विधायक सरवन निषाद ने निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता को दी हिदायत

189
Advertisement

आज चौरी चौरा क्षेत्र में PWD द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा के लिए दौरे पर निकले विधायक सरवन निषाद। विधायक ने खराब सड़को तथा नई सड़को के निर्माण कार्यो का प्रस्ताव तैयार कर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ क्षेत्र में जाकर मंत्रणा की।

Advertisement

सरवन निषाद के निरीक्षण के दौरान कई खामियां सामने आई, जिसमे PWD के अधिशासी अभियंता केशव देव जिन्होंने निरीक्षण के कार्यक्रम को प्रस्तावित किया था मौके पर नदारद मिले। नदारद होने की सूचना मिलने के बाद विधायक ने कमिश्नर गोरखपुर और जिला अधिकारी गोरखपुर को फ़ोन कर मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए त्वरित कर्रवाई व रिपोर्ट तलब करने के सम्बंध में बात भी की।

अधिशासी अभियंता के नदारद रहने पर विधायक ई. सरवन निषाद ने कहा कि इस प्रकार की अनुशासन हीनता बिल्कुल बर्दाश्त योग्य नही है इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और PWD मंत्री जतिन प्रसाद तथा विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से करेंगे।

Advertisement

निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि कुछ सड़के बेहद खराब है और उनका काम ठप पड़ा है जबकि कुछ सड़कों पर मरम्मत का काम चल रहा है। विधायक ने सभी सड़कों को बारिश से पहले ठीक करने हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया तथा प्रस्तावित सड़को जल्द से जल्द शासन द्वारा स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया।

सड़क निरीक्षण के क्रम में ही उन्होंने सोनबरसा बाजार में देखा कि नाली पूरी तरह से चोक थी व्यापारी तथा जनता जल निकासी की समस्या से गुजर रहे है तत्काल उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को फोन कर संबंधित अधिकारियों की यथाशीघ्र नाली की सफाई करने का आदेश भी दिया।

इस मौके पर चौरी चौरा के उपजिलाधिकारी रजत वर्मा, सहायक अभियंता अनिल किशोर पांडेय, जेई जितेंद्र मौर्य, वरिष्ठ नेता आनंद शाही, चैयरमैन जेपी गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, श्री आदि लोग उपस्थित रहे ।

Advertisement
Advertisement