उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव

431

Advertisement

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना संक्रमण के चपेट में गए हैं।

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को अचानक तबियत खराब के चलते उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अतुल गर्ग को होम आइसोलेशन किया गया है। आज उनके परिवार व नजदीकी सभी लोगों की कोराना जांच कराई जाएगी।

स्वस्थ विभाग पिछले 4 में 5 दिनों में उनके जो भी सम्पर्क में आया है उसकी पहचान करके तबीयत की जानकारी ले रहा है। उनके साथ दिनभर रहने वालों की कोरोना जांच कराई जा रही है।

गौरतलब है कि योगी सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से दो मंत्रियों कमल रानी वरुण और चेतन चौहान की मौत हो गई थी।

पहले, शिक्षा मंत्री कमलरानी वरुण का दो अगस्त को और फिर कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का बीते रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया।

आपको बता दें इससे पहले योगी सरकार के कुल आठ मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग को लेकर अब तक योगी सरकार के नौ मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इनके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा समेत कई अफसर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।