साँप जैसी ड्रेस पहनकर लेटी थी पत्नी,पति ने साँप समझ बैट से तोड़ दी टांग…

1746
Advertisement

मेलबर्नः

Advertisement

अक्सर लोग अपने पहनावे के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते दिखाई देते हैं. अनूठे स्टाइल और अलग दिखने की चाहत में लोग भ्रमित करने वाले कपड़े पहनने से भी नहीं चूकते हैं. लेकिन कई बार इसका नुकसान इतना ज्यादा होता है कि जान की नौबत भी आ जाती है.

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के शहर मेलबर्न में भी कुछ ऐसा ही हुआ. यहां एक महिला ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर उसका पति इतना डर गया कि उसने खुद को बचाने के लिए पत्नी का पैर ही तोड़ डाला. बाद में जब इस पति को एहसास हुआ तो उसे अपने किए का बड़ा अफसोस हुआ, घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि इस स्टॉकिंग्स को देखकर पहली नजर में आप क्या सोचेंगे? देखने में ये बिलकुल ऐसे दिखाई देते हैं जैसे दो सांप आपस में लिपटे हों. महिला ने रात को सोते समय सांप जैसा दिखने वाली स्टॉकिंग्स (Stockings) पहनी और अपने पांव चादर से बाहर निकाल कर सो गई. रात में जब पति घर लौटा उस वक्त कमरे में अंधेरा था और उसे चादर से बाहर निकले अपनी पत्नी के पैर सांप के रूप में दिखाई दिए.

Advertisement

बस फिर क्या था. इस महिला के पति ने तुरंत दरवाजे के पास रखा बेसबॉल बैट उठाया और उससे महिला के पांव पर जोर से वार कर दिया. जैसे ही महिला जोर से चिल्लाई, पति को एहसास हो गया कि उसने अपनी पत्नी के पांव पर ही वार कर दिया है. वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा. घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके पांव में गंभीर चोट आई है.

Advertisement

Advertisement