बड़हलगंज में गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को मऊ ले जाकर फेंका

560

गोरखपुर। बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में रह रही गर्लफ्रेंड से मिलने आए ब्वॉयफ्रेंड को रंगेहाथ पकड़ने के बाद रिश्तेदारों ने पीट-पीट कर मार डाला।

Advertisement

आरोप है कि उन्होंने पिटाई करने के बाद मऊ जिले की सीमा में फेंक दिया। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

युवक के मोबाइल की जांच के बाद मऊ पुलिस प्रेमिका के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मऊ जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी आकाश यादव का बड़हलगंज इलाके में अपने रिश्तेदार के यहां रहने वाली एक लड़की के साथ रिलेनशिप में था।

आरोप है कि गुरुवार की रात में वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके रिश्तेदार के घर पहुंच गया। इसकी भनक युवती के रिश्तेदारों को लग गई तो उन्होंने आकाश को रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने के बाद मरा समझ कर रात में ही मऊ जिले के मधुबन क्षेत्र में फेंक आए।

राहगीरों ने इसकी जानकारी मधुबन इलाके की पीआरवी को दी। जिस पर पीआरवी उसे सीएचसी मधुबन ले गई। वहां से मऊ रेफर कर दिया गया, जहां कुछ देर बाद आकाश की मौत हो गई।

मधुबन पुलिस ने उसके मोबाइल की जांच की तो पूरी घटना समझ में आई, जिसके बाद शुक्रवार की शाम को उन्होंने बड़हलगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी।

बड़हलगंज पुलिस युवती और उसकी मौसी को थाने उठा लाई। देर शाम को मधुबन क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह व कोतवाल संजीव कुमार दूबे ने बड़हलगंज कोतवाली पहुंच कर युवती से पूछताछ की।

सीओ ने बताया कि आकाश युवती से मिलने बड़हलगंज में आया था। जहां उसे पकड़ कर ग्रामीणों व परिवारजनों ने पिटाई की और मधुबन में ले जाकर सड़क पर फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि पूरी घटना बड़हलगंज थाना क्षेत्र की है इसलिए मुकदमा यहीं दर्ज किया जाएगा। मृतक के परिवारीजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं पड़ी है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।