साहब! मेरी पत्नी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रही है, उसे जेल भेज दीजिए

483

लखनऊ। मेरठ में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से निपटने के लिए जहां पुलिस को तमाम तरह के प्रयास करने पड़ रहे हैं। वहीं थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

मामला लिसाडी गेट के खुशहाल नगर बत्तख वाली गली में रहने वाले अमजद से जुड़ा है। थाने में दी तहरीर में उसने बताया कि वह निकाह के बाद से ही रशीद नगर मंदिर वाली गली स्थित अपनी ससुराल में रहता है।

अमजद का कहना है कि कोरोना के संक्रमण के बाद से ही वह अपनी बाइक पर होर्डिंग लगाकर मोहल्ले के लोगों को जागरुक कर रहा है। वह लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने के लिए अपील कर रहा है।

अमजद का आरोप है कि घर में तमाम तरह के संसाधन होने के बावजूद भी उसकी पत्नी फरीदा न तो लॉकडाउन का पालन कर रही है और न ही किसी तरह की सतर्कता बरत रही है।

आरोप है कि फरीदा मुंह पर मास्क लगाए बिना कोई भी सामान लेने के बहाने क्षेत्र में घूमने के लिए निकल जाती है। जबकि राशन से लेकर जरूरत का सारा सामान घर ही मौजूद है।

वह जब इस बात का विरोध करता है तो फरीदा और उसके परिवार के लोग मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं।

अमजद ने खुद को जागरूक नागरिक बताते हुए खुद ही अपनी पत्नी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने की तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले में जुट गई है।

इस बारे में जब एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल से बात की गई तो उनका कहना था कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने की लिखित रूप में शिकायत की है। इसकी जांच की जा रही है।