पार्क में भूत का मास्क पहन कर टिकटॉक बनाने वाले 2 लड़को को पुलिस ने भेजा जेल

0
58
Advertisement

लखनऊ में सुबह टिकटॉक पर वीडियो बनाना 2 सगे भाइयों को भारी पड़ गया। दोनों पार्क में हॉरर मास्क पहनकर वीडियो बना रहे थे। इस वजह से कई लोग डर गए।

किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पब्लिक प्लेस में दहशत फैलाने के आरोप में दोनों को थाने थाने भेज दिया।

इंस्पेक्टर आशियाना संजय राय ने बताया कि शारदानगर के रजनीखण्ड में रहने वाले मोनू यादव और सोनू यादव सगे भाई हैं। दोनों पर टिकटॉक वीडियो बनाने का खुमार चढ़ा है और वह लोग अक्सर नये-नये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया करते हैं।

Advertisement

सुबह पांच बजे वह दोनों अपने दोस्तों अनूप और अमित के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए रतनखण्ड स्थित पार्क में पहुंचे। वहां उन लोगों ने हॉरर फेस मास्क पहनकर पहले एक-दूसरे को डराते हुए वीडियो बनाया।इसके बाद चारों को शरारत सूझी और उन लोगों ने पार्क में मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों को डराते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। हॉरर मास्क पहने युवकों के अचानक सामने आने पर मॉर्निंग वॉकर्स सहम कर भागने-दौड़ने लगे।

दंपति ने पुलिस को दी सूचना: इस बीच स्थानीय निवासी एक बुजुर्ग दंपति भी पार्क में टहलने पहुंचे थे। आरोपियों ने हॉरर मास्क का इस्तेमाल करते हुए उन्हें भी डरा दिया।

आरोपियों की इस हरकत से बुजुर्ग दंपति इस कदर सहम गए कि उनकी धड़कनें बढ़ गईं। वे दोनों शोर मचाते हुए बेतहाशा भागे और गिरते-गिरते बचे।पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने दंपति को संभाला और उन्हें सच्चाई से अवगत कराया। इस पर दंपति ने आरोपी युवकों को फटकार लगाने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी।

Advertisement