सम्मान यात्रा लेकर निकले नकुल दूबे पहुंचे पंडित हरिशंकर तिवारी के आवास

351

गोरखपुर। लखनऊ से सम्मान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे और पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद रविवार को गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर पहुंचने पर यूनिवर्सिटी गेट पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अनिल दूबे ने अपने समर्थकों के साथ नेताओं का स्वागत किया। दोनों नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित हरि शंकर तिवारी के धर्मशाला स्थित आवास पर भी पहुंचे। जहां शिष्टाचार के तहत उनका स्वागत किया गया।

Advertisement

यूथ कांग्रेस के नेता अनिल दूबे के नेतृत्व में यात्रा का कालेसर, नौसढ़ पर भी स्वागत किया। इस दौरान दौरान नकुल दुबे ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस देश का युवा हताशा में है। महंगाई और बेरोजगारी ने जनता की कमर तोड़ दी है। इसके खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए पंडित हरिशंकर तिवारी से आशीर्वाद लेने आए हैं।

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा को को मिल रहे अपार समर्थन से सत्ता परिवर्तन तय हो गया है। इसके बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी के आवास पर पहुंचे। जहां उनका स्वागत पूर्व विधान परिषद अध्यक्ष गणेश शंकर पांडेय, पूर्व सांसद कुशल शंकर तिवारी एवं पूर्व विधायक विनय शंकर तिवारी ने किया।

जहां नकुल दूबे ने पंडित हरिशंकर तिवारी को पगड़ी पहना कर एवं उन्हें गदा भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान नकूल दूबे ने कहा कि पंडित हरिशंकर तिवारी का आवास मेरा घर है। उनसे आशीर्वाद लेकर प्रदेश में सर्व समाज को इकठ्ठा करके तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकूँगा।