20 साल बाद ट्रेन में सफर कर गदगद हुए सांसद महोदय, बोले “मजा आ गईल”

333
ravi kishan
ravi kishan

गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सहित बॉलीवुड के सुपरस्टार रवि किशन लगभग दो दशक बाद ट्रेन में सफर कर काफी खुश दिखे. 20 सालों से रवि किशन ने ट्रेन में सफर नहीं किया था मगर बुधवार को वो हाजीपुर से वैशाली एक्सप्रेस में बैठकर गोरखपुर आये जहाँ उनके तमाम समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. भाजपा सांसद और सिने अभिनेता बीस साल बाद ट्रेन पर बैठे तो उनके समर्थकों ने इसे इवेंट बना दिया। सांसद ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और ट्रेन से यात्रा करने की सूचना बाकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी करके मीडिया के माध्‍यम से समर्थकों को दी गई। लोगों को बताया गया कि सांसद जी वैशाली एक्‍सप्रेस से गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन पर पहुंचेंगे।

Advertisement

स्‍टेशन पर बड़ी संख्‍या में लोग सांसद का स्‍वागत के लिए मौजूद थे। वैशाली एक्सप्रेस से गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरने के बाद उन्होंने पत्रकारों से भोजपुरी में अपने अनुभव साझा किए। कहा कि छठ मइया क कृपा भइल त बीस साल बाद ट्रेनों में चढ़ गइलीं। रास्ते में लोगन के बहुत प्यार और स्नेह मिलल। ओके भुलाइल नाही जा सकेला। सदर सांसद ने बताया कि वह पटना से आ रहे हैं। उनका बर्थ तो एसी प्रथम श्रेणी में आरक्षित था, लेकिन वह स्लीपर बोगी के यात्रियों से जाकर मिले और उनका हाल पूछा।

बहुत अच्‍छा लगा। लोग देखकर खुश हो गए। लोगों का कहना था कि परदे से बाहर देख लिहलीं। इसके बाद सेल्फी लिहला के होड़ लग गइल। हम भी लोगन के साथ फोटो खिचवइनी और घर के लोगन के पास भेज दिहलीं।