हैवानियत: स्‍कूल टीचर के साथ गैंगरेप की कोशिश, टीचर ने कर ली आत्‍महत्या

571
Advertisement

नौतनवा। महराजगंज जिले के नौतनवा क्षेत्र में एक निजी इंटर कालेज में शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया गया। जिससे आहत होकर शिक्षिका द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है।

Advertisement

शिक्षिका की मौत के बाद आज दिन सोमवार को नौतनवा थाने में शिक्षिका के पिता ने तहरीर देकर स्कूल संचालक के पुत्र व एक शिक्षक पर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है।

तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। तहरीर के मुताबिक शिक्षिका 20 फरवरी को वह स्कूल में पढ़ाने पहुंची। उसी दौरान स्कूल संचालक का पुत्र भी विद्यालय में पहुंचा। शिक्षिका को कुछ जरूरी कार्य के लिए एक कमरे में बुलाया, जहां उसके साथ मनमानी की कोशिश की परंतु किसी तरह वह दरिंदों के चंगुल से बच कर निकली और स्कूल से रोते-बिलखते हुए घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताकर कमरे में चली गई। कमरे में जाकर उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया।

Advertisement

हालात बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए रतनपुर सीएचसी में ले गए। वहां डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज ले गए जहां शनिवार की रात को शिक्षिका की मौत हो गई।

शिक्षिका की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया और पिता ने सोमवार को अपनी पुत्री की खुदकुशी के जिम्मेदार आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए नौतनवा थाने में तहरीर दी।

थाना अध्यक्ष नौतनवां परमाशंकर यादव ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement