Home गोरखपुर पुण्यतिथि पर साईकिल व कम्बल वितरीत स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों का हुआ...

पुण्यतिथि पर साईकिल व कम्बल वितरीत स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों का हुआ फ्री चेकअप

Advertisement

गगहा। एस आर डिग्री कालेज के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह ने अपने माता-पिता के छठवीं पुण्यतिथि पर विद्यालय परिसर में स्वास्थ्य शिविर लगाने के साथ गरीबों में लगभग पन्द्रह सौ कंबल एवं विद्यालय में पढ़ने वाले गरीब छात्र छात्राओं में पन्द्रह साइकिल वितरित किया ।

सोमवार को एस आर डिग्री कालेज बांसपार गजपुर के परिसर में स्व० सूर्यनाथ सिंह और रमादेवी के पुण्यतिथि पर स्वास्थ्य शिविर लगाकर लगभग पांच सौ लोगों का स्वास्थ्य चेकअप करने के साथ जरुरतमंदों में लगभग पन्द्रह सौ कंबल बांटने के साथ विद्यालय में पढ़ने वाली निर्बल छात्र छात्राओं में पन्द्रह साईकिल बांटे।

कार्यक्रम को चिल्लूपार के विधायक राजेश त्रिपाठी ने कहा कि जो समाज की चिन्ता करने के साथ उनकी सेवा करने वाले इस दुनिया से अलविदा करने वाले सूर्यनाथ सिंह के पदचिन्हों पर उनके दोनों पुत्र चलकर अपने माता-पिता का मान बढ़ा रहे हैं , जो आज के परिवेश में एक मिसाल है । जो अपने जन्मस्थली पर ही शिक्षा का जो अलख जलाया है उसके लिए दोनों भाई बधाई के पात्र हैं ।

Advertisement

कार्यक्रम को एमएलसी रतनपाल सिंह व एडीजे देवरिया ज्ञानप्रकाश सिंह ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर नरेन्द्र सिंह, उपप्रबंधक अजीत सिंह,प्रशासक निखिल सिंह, रविन्द्र सिंह उज्जैन, अखण्ड प्रताप सिंह, वेदप्रकाश सिंह, हरेंद्र सिंह,विक्रम सिंह ऊर्फ विक्की सिंह, सुनील सिंह, नितिन सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Exit mobile version