DM का ही पर्स हो गया चोरी

567

बीडीसी बैठक में एक युवक ने हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत के पर्स पर ही हाथ साफ कर दिया। पर्स चुराते युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही देर में युवक को हिरासत में लेकर पर्स बरामद कर लिया। देर रात तक आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी रही।

Advertisement

नारसन ब्लॉक मुख्यालय में बीडीसी की बैठक थी। बैठक में जिलाधिकारी दीपक रावत भी पहुंचे। जिलाधिकारी ने बैठक के दौरान अपना पर्स और मोबाइल सामने टेबल पर रख दिए। कुछ देर बैठक में रहने के बाद डीएम अपना मोबाइल उठाकर चले गए, जबकि उनका पर्स वहीं रह गया। वहां मौजूद अन्य अधिकारियों ने पर्स पर कागज रख दिए। बैठक पूरी होने के बाद अधिकारी अपने कागजात लेकर वहां से चले गए, लेकिन डीएम का पर्स वहीं रह गया। इसी बीच मौका पाकर एक युवक ने डीएम का पर्स उठा लिया।

हरिद्वार पहुंचने पर डीएम को पर्स की याद आई तो उन्होंने अधिकारियों को फोन किया। छानबीन की तो टेबल से पर्स गायब मिला। डीएम का पर्स चोरी होने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि एक युवक डीएम का पर्स उठाकर ले गया है। पुलिस ने युवक की पहचान टिकौला निवासी युवक मुकेश कुमार के रूप में करने के साथ ही उसे हिरासत में लेकर पर्स बरामद कर लिया। रुड़की के पुलिस क्षेत्राधिकारी एसके सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत विकास अधिकारी हरपाल की तहरीर पर चोरी के आरोपी युवक मुकेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।