भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव आखिर हैं किसके? BJP या RJD के?

0
72
Advertisement
Advertisement

छपरा: बिहार के छपरा के मढ़ौरा विधानसभा सीट पर चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी वर्तमान विधायक जितेंद्र कुमार राय के समर्थन में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया. दर्शकों की खचाखच भीड़ से भरे कॉलेज परिसर में पहुंचे खेसारी लाल यादव ने मंच पर पहुंचते ही आरजेडी के समर्थन में उमड़ी जनसैलाब को अभिवादन किया. 

इसके बाद उन्होंने आरजेडी से तीसरी बार मैदान में उतरे जितेंद्र कुमार राय के समर्थन में वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जितेंद्र जी प्रत्याशी नहीं आपके बीच रहने वाले मढौरा के लाल हैं. 

खेसारी लाल बीचबीच मे भोजपुरिया अंदाज से गुदगुदाते भी रहे. इस दौरान उन्होंने खुद को छपरावसी बताते हुए कहा कि मैं दुनिया के लिये स्टार हो सकता हूं, लेकिन आपके लिये आपका भाई भी और बेटा भी हूं. 

Advertisement

हालांकि जिस सुपरस्टार को देखने के लिये भीड़ उमड़ी थी, उन्होंने ज्यादा समय तो नही दिया. लेकिन थोड़े समय में ही खेसारी ने लोगो के दिल जीत लिये. 

दिलचस्प बात यह है कि खेसारीलाल यादव पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेताओं के साथ भी देखे गए थे. ऐसे में बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए खेसारी ने सबको कंफ्यूजन में डाल दिया है.

Advertisement

Advertisement