20वीं मंजिल से कूदकर 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या

0
124

नोएडा। यूपी के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-45 की आम्रपाली सफायर हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली 19 साल की छात्रा ने शनिवार की देर शाम छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया।

Advertisement


पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही अभी आत्महत्या के कारण का पता चल पाया है। पुलिस आत्महत्या के कारण की जांच करने में जुट गयी है। पुलिस परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

मामले पर पुलिस ने बताया कि शनिवार देर शाम आम्रपाली सफायर में रहने वाले डॉक्टर ने जानकारी दी कि वह परिवार के साथ रहते हैं। डॉक्टर का सेक्टर-20 में क्लीनिक है। उनकी बेटी शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी।

Advertisement


पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम लड़की सोसायटी में टॉवर की 20वीं मंजिल पर सबसे ऊपर छत पर गई। लड़की ने वहां से छलांग लगा दी। लड़की सीधे नीचे आकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त लोग सोसायटी में टहल रहे थे। तेज आवाज सुनकर उस तरफ पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement