Home गोरखपुर नहीं थम रही सुनील सिंह की मुश्किलें, अब 15 लाख रुपए गबन...

नहीं थम रही सुनील सिंह की मुश्किलें, अब 15 लाख रुपए गबन का मुकदमा हुआ दर्ज

गोरखपुर। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष वर्तमान में हिंदू युवा वाहिनी भारत के नाम से अलग संगठन बना चुके सुनील सिंह की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं फिलहाल इस समय सुनील सिंह सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में विवाद की वजह से जेल में है वही एक नया मामला और निकल कर सामने आया है जिसके तहत 15 लाख रुपए गबन का केस सुनील सिंह के ऊपर दर्ज हुआ है।

उनके व्यवसायिक पार्टनर राणा शेर बहादुर सिंह ने उनपर 15 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया है। कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हाल के दिनों में यह उनपर पांचवां मुकदमा दर्ज हुआ है।
अमटौरा गांव निवासी राणा शेर बहादुर सिंह और सुनील सिंह साथ में व्यवसाय करते थे। राणा शेर बहादुर के अनुसार दोनों लोगों के बीच व्यवसाय को लेकर मनमुटाव होने पर फाइनल हिसाब हुआ। जिसमें सुनील सिंह को 15 लाख रुपये वापस करना था। वह पैसे लेने महादेव झारखंडी स्थित उनके आवास पर भी गए लेकिन उनको रुपये देने की बजाय वह टाल-मटोल करने लगे। बाद में काफी प्रयास के बाद भी वह रुपये नहीं दिए। परेशान होकर शेर बहादुर ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से फरियाद की। अधिकारियों के निर्देश पर कैंट पुलिस ने तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सुनील पर हाल में दर्ज हुए हैं चार मुकदमे
इस मुकदमें से पूर्व सुनील सिंह पर हाल में चार और मुकदमा दर्ज किया गया है। 31 जुलाई को समर्थकों के साथ एक आरोपी को छुड़ाने पहुंचे सुनील और उसके नौ अन्य साथियों को राजघाट पुलिस ने दर्ज कर तीन अलग-अलग मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद 6 अगस्त को लालडिग्गी के पास एक लावारिस कार मिली। कार पर सुनील सिंह और अभिनन्दन तिवारी का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें पेट्रोल बम और एक तमंचा रखा मिला। पुलिस इन इस मामले में सुनील सिंह समेत पांच पर केस दर्ज किया था।

Exit mobile version