युवा नेता ऋषभ ओझा ने जितेंद्र के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

1059

महराजगंज।सपा नेता जितेंद्र यादव के हत्या से पूरे क्षेत्र में गंभीर चर्चा का विषय बना हुआ है क्षेत्र के सभी लोगों में दहशत का माहौल है।आपको बता दें कि 2 महीने पहले भी जितेंद्र पर जानलेवा हमला हुआ था और उस हमले में जितेंद्र बाल-बाल बच गए थे लेकिन फिर 2 महीने बाद जितेंद्र पर फिर जानलेवा हमला होता है और जितेंद्र को मौत हो जाती है वही एक साथी का हालत बेहद गंभीर बना हुआ है सपा नेता जितेंद्र यादव हत्याकांड में मृतक की पत्नी ने फरेंदा से बीजेपी विधायक बजरंग बहादुर सिंह के खिलाफ तहरीर दी है. मृतक की पत्नी ने अपने तहरीर में बीजेपी विधायक पर साजिश के तहत हत्या कराने का आरोप लगाया है. हालांकि थाने पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं. मामले में अभी तक बीजेपी विधायक के खिलाफ कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. पुलिस ने एक दूसरी तहरीर पर नामजद व अज्ञात बदमाशों की खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

युवा नेता ऋषभ ओझा ने प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की

बता दें सोमवार को फरेंदा थाना क्षेत्र के महुअवा चौराहे पर सपा नेता जितेंद्र यादव अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी थी. जितेंद्र यादव को चार गोली लगी थी और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई थी. इस हमले में जितेंद्र का एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है।

युवा नेता ऋषभ ओझा ने पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि जल्द से जल्द जितेंद्र के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उनके परिजन और क्षेत्र की जनता के साथ मिलकर हम आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।