‘आप’ ने थामा समाजवादी पार्टी का हाथ, पार्टी का हुआ विलय

0
179

अंजान आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 आशुतोष मिश्रा ने समाजवादी पार्टी में अपना विलय कर लिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हे पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Advertisement

उनके साथ अन्जान आदमी पार्टी के सचिव रावेन्द्र मिश्रा और चित्रकूट विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बी.पाण्डेय उपस्थिति थे।

बता दें कि अन्जान आदमी पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 आशुतोष मिश्रा ने कहा कि भाजपा के कारण लोकतंत्र के सामने जो संकट खड़ हो गया है। उसका सामना करने एवं समाजवादी पार्टी को ताकत देने के लिए विलय का निर्णय लिया गया है।

Advertisement

अंजान आदमी पार्टी के नेताओं का मानना है कि समाजवादी सरकार द्वारा जनहित के विकास कार्यों एवं समाजवादी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी का विलय किया गया है।

मिश्रा ने कहा कि भाजपा की जनविरोध की राजनीति तथा भाजपा सरकार की मनमानी व अन्यायपूर्ण रवैया के कारण आमजन संकट में है। जातिवाद का नंगा नाच भाजपा कर रही है।

भाजपा राज में पीड़ित की कहीं सुनवाई नहीं है। उनका मानना है कि ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर करने की ताकत समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही है।

Advertisement

भाजपा नौजवानों के भविश्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। बेरोजगारी के कारण अपराधों में लगातार वृद्धि होती जा रही है। भाजपा सरकार किसी भी समस्या का समाधान नहीं करना चाहती है।

भाजपा के कारण ही अराजकता पैदा हो गयी है। कानून का किसी को भय नहीं है। जब स्वयं भाजपा कानून के साथ खिलवाड़ करते है तब कानून का राज कैसे कायम हो सकता है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की आर्थिक नीतियों के कारण कारोबार चौपट हो गये हैं। अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी का झण्डा प्रदान किया तथा लाल टोपी पहनायी गयी। इन सभी नेताओं द्वारा समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement