शाम 7 बजे की बड़ी खबरें

656

➡ लखनऊ: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बयान- लगातार 15 मिनट नहीं बोल सकते हैं राहुल, राहुल गांधी का 15 मिनट वाला बयान हास्यास्पद, राकेश त्रिपाठी ने राहुल के बयान पर ली चुटकी, राहुल गांधी बिना पर्ची के पढ़े नहीं बोल सकते, राहुल बिना पर्ची के 15 मिनट नहीं बोल सकते, संसद में कांग्रेस ही राहुल को बोलने से रोक रही।

Advertisement

➡ लखनऊ: लखनऊ के चाइना बाजार में आबकारी विभाग खुलवा रहा फर्जी दुकानें, गोमती नगर में भी केन्द्रीय स्कूल के पास अवैध दुकान, आबकारी निरीक्षकों की बेईमानी से अवैध दुकानें, लखनऊ के डीईओ के तबादले की फाइल रोकी गई, घूस की शिकायत पर तबादले की फाइल चली थी, अचानक तबादले की फाइल रोक दी गई।

➡ लखनऊ: कैश की किल्लत पर एनेक्सी में हुई बैठक, मुख्य सचिव ने कैश क्रंच पर दिया बयान- यूपी में नही है कैश की कमी, RBI के अफसरों से कैश को लेकर चर्चा हुई, बैंकों को पर्याप्त कैश उपलब्ध कराने को कहा, बैंकों के नोडल अफसरों से बात हुई है-राजीव।

➡ लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव मौर्या 19 अप्रैल को 11 बजे लोक निर्माण विभाग की समीक्षा करेंगे, सभी मुख्य एवं अधिशाषी अभियंताओं रहेंगे मौजूद, ठेकेदारों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे मौर्य, लोक निर्माण विभाग का सॉफ्टवेयर भी होगा लांच।

➡ लखनऊ: अखिलेश यादव ने कैश को लेकर दिया बयान- कैश की कमी इंटरनेशनल साजिश हो सकती है, सरकार ने अधिकतम नगदी छापी है, इतनी नगदी एटीएम से कहां गायब हो गई, क्या ये कैश क्रंच सरकार के इशारे पर हो रहा, इंक और मशीनें विदेश से खरीदे गए, भारतीय अर्थव्यवस्था को खराब करने की साजिश।

➡ लखनऊ: दो बहनों की गोली मारकर हत्या पर सपा नेता शिवपाल यादव का ट्वीट- केलामऊ में 2 सगी बहनों की हत्या कर दी गई, आज शोकाकुल परिवार से मुलाकात की, पूरे देश में बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध बढ़ा, बर्बर व शर्मनाक अपराध की घटनाओं ने चिंता, अपराध ने मां-बाप को चिंता में डाल दिया है, दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे सरकार।