Home न्यूज़ शाम 7 बजे की बड़ी खबरें

शाम 7 बजे की बड़ी खबरें

➡ लखनऊ: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बयान- लगातार 15 मिनट नहीं बोल सकते हैं राहुल, राहुल गांधी का 15 मिनट वाला बयान हास्यास्पद, राकेश त्रिपाठी ने राहुल के बयान पर ली चुटकी, राहुल गांधी बिना पर्ची के पढ़े नहीं बोल सकते, राहुल बिना पर्ची के 15 मिनट नहीं बोल सकते, संसद में कांग्रेस ही राहुल को बोलने से रोक रही।

➡ लखनऊ: लखनऊ के चाइना बाजार में आबकारी विभाग खुलवा रहा फर्जी दुकानें, गोमती नगर में भी केन्द्रीय स्कूल के पास अवैध दुकान, आबकारी निरीक्षकों की बेईमानी से अवैध दुकानें, लखनऊ के डीईओ के तबादले की फाइल रोकी गई, घूस की शिकायत पर तबादले की फाइल चली थी, अचानक तबादले की फाइल रोक दी गई।

➡ लखनऊ: कैश की किल्लत पर एनेक्सी में हुई बैठक, मुख्य सचिव ने कैश क्रंच पर दिया बयान- यूपी में नही है कैश की कमी, RBI के अफसरों से कैश को लेकर चर्चा हुई, बैंकों को पर्याप्त कैश उपलब्ध कराने को कहा, बैंकों के नोडल अफसरों से बात हुई है-राजीव।

➡ लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव मौर्या 19 अप्रैल को 11 बजे लोक निर्माण विभाग की समीक्षा करेंगे, सभी मुख्य एवं अधिशाषी अभियंताओं रहेंगे मौजूद, ठेकेदारों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे मौर्य, लोक निर्माण विभाग का सॉफ्टवेयर भी होगा लांच।

➡ लखनऊ: अखिलेश यादव ने कैश को लेकर दिया बयान- कैश की कमी इंटरनेशनल साजिश हो सकती है, सरकार ने अधिकतम नगदी छापी है, इतनी नगदी एटीएम से कहां गायब हो गई, क्या ये कैश क्रंच सरकार के इशारे पर हो रहा, इंक और मशीनें विदेश से खरीदे गए, भारतीय अर्थव्यवस्था को खराब करने की साजिश।

➡ लखनऊ: दो बहनों की गोली मारकर हत्या पर सपा नेता शिवपाल यादव का ट्वीट- केलामऊ में 2 सगी बहनों की हत्या कर दी गई, आज शोकाकुल परिवार से मुलाकात की, पूरे देश में बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध बढ़ा, बर्बर व शर्मनाक अपराध की घटनाओं ने चिंता, अपराध ने मां-बाप को चिंता में डाल दिया है, दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे सरकार।

➡ मेरठ: मां- बेटे के लाइव डबल मर्डर का मामला, पति, सास की हत्या में इकलौती गवाह को खतरा, बच्चों की सुरक्षा के लिए मां ने लगाई गुहार, स्कूल नहीं जा पा रहे है खौफजदा बच्चे, डबल मर्डर का तीसरा आरोपी अभी भी फरार, पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई तीसरा आरोपी, सुरक्षा न मिलने से मां ने दी आत्मदाह की चेतावनी, एसएसपी से नही मिलने देता SSP का PRO, थाना पारतापुर के सोहरका का मामला।

➡ फैजाबाद: ठेकेदार पर जानलेवा हमले का मामला, STF और पुलिस को एक और कामयाबी, नवीन मंडी इलाके से 25 हजार का इनामी विनोद सिंह गिरफ्तार, महाराजगंज के राजेपुर का निवासी है विनोद सिंह।

➡ देवरिया: देवरिया जिले में पुलिस का बीजेपी नेता के भतीजे अमित मिश्रा की हत्याकांड का ऑडियो, हत्याकांड में पुलिस कर्मी सेटिंग की कर रहे बात, एसपी ने ऑडियो की जांच सीओ सिटी को सौंपी, 16 मार्च को दिनदहाड़े गोली मारकर हुई थी हत्या, सदर कोतवाली के हरैया गांव के पास हुई थी हत्या।

➡ इलाहाबाद: एमपी में सड़क हादसे में परिवार के 5 लोगों की मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, मध्य प्रदेश के मैहर देवी मंदिर जाते समय हादसा, नवाबगंज थाने के टिकरी का निवासी परिवार।

➡ बरेली: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा राहुल गांधी पर निशाना- पीएम के बराबर काम राहुल कभी नहीं कर सकते, बतौर पीएम बहुत परिश्रम करना पड़ता है, मोदी जी के विकल्प राहुल गांधी नहीं हैं, राहुल कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन सकते हैं, मोदी जी का विकल्प बनना सम्भव नहीं, हम 2019 में 75 से अधिक सीटें जीतेंगे, सपा, बसपा, कांग्रेस के गठबंधन का कोई फर्क नहीं, सभी के गठबंधन के बाद भी हम ही जीतेंगे, 2 सीट हारकर हमने सबक सीख लिया’, अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल हो चुके हैं, अखिलेश के राज में शासन व्यवस्था बहुत खराब थी, अखिलेश नसीहत देने से पहले खुद को देखें, इनके राज में गरीबों की जमीन पर कब्जा हुआ, सपा का झंडा लगाकर मकानों पर कब्जे हुए।

➡ रायबरेली: ऊंचाहार से सपा के विधायक डॉ मनोज पाण्डेय के घर गृह प्रवेश के कार्यक्रम में पहुंची सोनिया गांधी, इंदिरा गांधी उड़ान अकादमी के लिए हुई रवाना, फुरसतगंज से दिल्ली के लिए होंगी रवाना, सोनिया गांधी डॉ मनोज पाण्डेय के घर गईं।

➡ फर्रुखाबाद: स्वच्छ भारत दिवस कार्यक्रम में बिफरे विधायक, मंच का संचालन कर रही कर्मचारी को दी चेतावनी, विकास भवन कर्मचारी को घोषणा करते समय रोका, बढ़पुर ब्लॉक के ओडीएफ की घोषणा कर रही थी, विधायक ने बीच में ही रोककर गिनाए कई गांव, जिन गांव में शौचालय नहीं बने उनको गिनाया, सभी गांव खुले में शौच मुक्त कराइए, कागजों में ओडीएफ नहीं चलेगा।

➡ महोबा: गिट्टी लोडर से कुचलकर मजदूर की मौत, लापरवाही बनी मजदूर की मौत का कारण, ग्रेनाइट क्रेसरों में अक्सर होता है मौत का खेल, सुरक्षा उपकरणों का नहीं किया जाता उपयोग, जिले में मानकों के विपरीत चल रही मशीनें, अधिकारियों की सांठगांठ से चल रहें क्रेसर, कबरई थाने के मां मंशा क्रेसर की घटना।

Exit mobile version