Home न्यूज़ कॉलेज बस का पीछा कर छात्राओं के साथ छेड़खानी, विद्यालय अनिश्चितकाल तक...

कॉलेज बस का पीछा कर छात्राओं के साथ छेड़खानी, विद्यालय अनिश्चितकाल तक बंद

गोरखपुर: छेड़छाड़ का मामला आयदिन सुनने में आ रहा है ऐसा ही एक मामला संज्ञान में आया जहाँ कॉलेज बस में बैठी छात्राओं के साथ बाइक सवारों ने सरेआम छेड़ छाड़ की घटना को अंजाम दिया है।

गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र ग्राम जोगियाकोल में सरेआम बाइक सवार तीन शोहदों ने छात्राओं से भरी कालेज बस का पीछाकर उनसे छेड़खानी की। चालक ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर बस में तोड़फोड़ की। घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी पीआरवी के पुलिस कर्मियों से छात्राओं ने मदद मांगी तो उन्होंने उन्हें सौ नंबर पर फोन करने की सलाह देकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली। सूचना पर पहुंचे प्रधानाचार्य को साथ लेकर छात्राओं ने थाने में प्रदर्शन किया।

शोहदों की तत्काल गिरफ्तारी के बजाय सहजनवां और हरपुरबुदहट थाने की पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। दोपहर में हुई घटना की रिपोर्ट तकरीबन आठ घंटे बाद सहजनवां थाने में दर्ज की गई। छात्राओं को सुरक्षा देने में पुलिस की नाकामी के विरोध में इंटर कालेज अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। सरेआम कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले शोहदे फरार हैं। कालेज प्रबंधक की तहरीर पर तीन अज्ञात शोहदों के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, तोड़फोड़ व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

कमला सिंह बालिका इंटर कालेज रहीमाबाद, सहजनवां की बस दो दर्जन छात्राओं को घर छोड़ने के लिए दोपहर एक बजे निकली। बस भीटी चौराहे पर पहुंची थी कि पल्सर बाइक पर सवार तीन शोहदे पीछे लग गए। बस को ओवरटेक करते हुए फब्तियां कसने के साथ ही अश्लील इशारे करने लगे। जोगियाकोल में करीब डेढ़ बजे एक छात्रा को उतारने के लिए बस रुकी तो पल्सर सवारों ने पीछे से बस में ठोकर मार दी। चालक ने विरोध जताया तो शोहदों ने उसे बस से खींच लिया और पीटने लगे। बचाव में आई छात्राओं से छेड़खानी की। छात्राओं को साथ लेकर प्रधानाचार्य हरपुर बुदहट थाने पहुंचे और शोहदों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहां थाना पुलिस ने सहजनवां थाने जाकर केस दर्ज कराने को कहा। इससे आक्रोशित छात्राएं थाने में हंगामा करने लगीं। हरपुर बुदहट थानाध्यक्ष हेमेंद्र पांडेय पहुंच गए और शोहदों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का भरोसा देकर छात्राओं को शांत कराया। प्रबंधक डा.बीके सिंह ने बताया कि छात्राओं की सुरक्षा व तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी होने तक विद्यालय बन्द कर दिया गया है।

Exit mobile version