बस्ती: अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

0
122

बस्ती। लखनऊ-गोरखपुर हाई-वे पर बस्ती के हर्रेया में बिहरा चौराहा के पास कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर ग्राम निवासी तीन मजदूरों की घर लौटते समय सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

Advertisement

सड़क हादसे में दो अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे के बाद धर्मसिंहपुर गांव में कोहराम मचा गया है।

जानकारी के मुताबिक, कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ मजदूर पल्लेदारी करते हैं। बुधवार रात में पैकोलिया के हसीनाबाद ट्रक से दाल उतारने गए थे। काम निपटाने के बाद ट्रक पर सवार होकर संसारीपुर के पास एक ढाबे पर पहुंचे। जहां ट्रक चालक से विवाद हो गया।

Advertisement

विवाद के बाद सभी मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े। महाराजगंज के करीब पहुंचने ही वाले थे, कि तभी अनियंत्रित ट्रक ने पांचों मजदूरों को रौंद दिया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची कप्तानगंज व हरैया पुलिस की टीम ने शवों को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा। ट्रक चालक इतनी बड़ी दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में गुड्डू (32 वर्ष) पुत्र रामजनक, लल्लन (28 वर्ष) पुत्र तुलसीराम व कनिकराम (32 वर्ष) पुत्र छोटई की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में जंगबहादुर (32 वर्ष) पुत्र बिफई व विकास (26 वर्ष) पुत्र राजू गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement