गोरखपुर के रहने वाले जालान परिवार के तीन सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

525

बस्ती । छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा गांव के समीप हाइवे पर कार दुर्घटना में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल अयोध्या भेजा है। यह परिवार गोरखपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी जालान के घर के बताए गए हैं। उक्त थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम लगभग आठ बजे लखनऊ गोरखपुर जा रहे प्रतिष्ठित व्यवसायी के परिवार के लोग बबुरहवा के निकट खड़ी ट्राली में कार लेकर घुस गए। इस दुर्घटना में गोरखपुर निवासी 50 वर्षीय प्रेम जालान व उनकी पत्नी विद्या जालान की मौके पर मौत हो गई।

Advertisement

जबकि कार की चपेट में आए बाइक सवार ग्राम सकरदहा गांव निवासी 33 वर्षीय रंजीत कुमार की भी मौत हो गई। कार में सवार प्रेम के पुत्र 22 वर्षीय ऋषभ जालान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल को पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल अयोध्या भेजा है। प्रेम उनकी पत्नी व बेटा जयपुर किसी शादी में गए थे। वे हवाई जहाज से लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरे। इसके बाद यही से वे निजी कार लेकर खुद चलाते हुए गोरखपुर जा रहे थे। बबुरहवा के निकट आगे चल रही बाइक ने सड़क किनारे ‌खड़ी ट्राली को देखकर बाइक सवार ने ब्रेक लगाया।

अचानक बाइक में ब्रेक लगने से कार चालक गाड़ी का नियंत्रण खो दिया और बाइक सवार को रौंदते हुए ट्राली में जा घुसी। मौके पर थानाध्यक्ष हरे कृष्ण उपाध्याय मय दल बल पहुंच गए हैं। थानाध्यक्ष ने दुर्घटना की पुष्टि की है।