बदायूं मंदिर परिसर में 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप व हत्या की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए: राघवेन्द्र प्रताप यादव

0
52

गोरखपुर। आम आदमी पार्टी यूथ विंग के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप यादव के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय गोला पहुंचे आप नेता उपजिलाधिकारी के गैर मौजूदगी में स्टौनो बाबू को सौंपा राज्यपाल महोदया के नाम ज्ञापन।

Advertisement

यूथ विंग के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप यादव ने कहा कि बदायूं जनपद के एक मंदिर परिसर में 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप-हत्या कर दी गई है जो किसी भी सभ्य समाज पर कलंक है. गैंगरेप के दौरान जो भयावहता की गई शायद राक्षस भी कांप जाता है बदायूं पुलिस 2 दिन तक मामला छिपाए रही, ये हैवानियत की पराकाष्ठा है।

Advertisement

यह घटना को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं पर बढ़ रही घटनाओं को लेकर चिंतित है।

यूथ विंग जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप यादव ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं बहनों बेटियों के साथ हो रही दुराचार की घटनाओं को रोक लगाने में वर्तमान सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है मेरी मांग है कि या तो ऐसी घटनाओं पर तुरंत रोक लगे और दुराचारी दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करें या नहीं तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कुर्सी छोड़ दें, जो पार्टी सत्ता में बहुत हुआ बेटियों पर अत्याचार का नारा देकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा के साथ सत्ता में आई और उसी के शासनकाल में लगातार घटनाएं हो रही है यह कौन सा भाजपा का नारा है।

पूरे उत्तर प्रदेश में ना जाने और कितनी जगह पर निर्भया जैसी बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा है उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मौन है–
राजेश कसौधन जिला महासचिव यूथ विंग ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी नाथ महिलाओं को लेकर मिशन शक्ति चला रहे हैं जो मिशन शक्ति कहीं भी नजर नहीं आ रही है–
क्योंकि मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर से लेकर के पूरे उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप हत्या की घटनाएं आम बात हो गई है जो सरकार रामराज लाने की बात करके सत्ता में आई थी वह सरकार आज पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज ला दी है और उत्तर प्रदेश को जंगलराज भी कहना कम लग रहा है क्योंकि जंगल का भी एक नियम कानून होता है, लेकिन उत्तर प्रदेश में कोई नियम कानून नहीं बचा है।

Advertisement

आज के कार्यक्रम में महताब खान जिला उपाध्यक्ष गोरखपुर यूथ विंग, बीरेन्द्र नाथ दूबे जिला संगठन अध्यक्ष यूथ विंग, संजय गौड़ जिला कोषाध्यक्ष यूथ विंग, शशिकान्त जिला सोशल मीडिया प्रभारी यूथ विंग, सूरज जिला अध्यक्ष गोरखपुर Sc/St प्रकोष्ठ उपस्थित रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement