गोरखपुर: विजिलेंस कांस्‍टेबल के घर पर चोरों ने हाथ किया साफ, लाखों के गहने-नगदी उड़ाई, अब ऐसे खुलेंगे राज!

400
गोरखपुर: विजिलेंस कांस्‍टेबल के घर पर चोनों ने हाथ किया साफ, लाखों के गहने-नगदी उड़ाई, अब ऐसे खुलेंगे राज!
फोटो: सोशल मीडिया

गोरखपुर के शाहपुर इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां चोरों की नजरों से विजिलेंस कांस्‍टेबल का भी घर नहीं बच सका। दरअसल, राज्य में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात से एक ओर जहां लोग परेशान हैं तो वहीं पुलिस के लिए भी ये परेशानी का सबब बना हुआ है। ताजा मामला गोरखपुर के भेड़ियागढ़ से सामने आया है जहां असुरन चौराहा निवासी विजलेंस में तैनात मुख्य आरक्षी के घर चोरी हो गई।

Advertisement

वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है। खबरों की माने तो 30 लाख रुपये की ज्वेलरी और 70 हजार रुपये नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर लिए हैं। वहीं रविवार सुबह चोरी की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची शाहपुर पुलिस ने फोरंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी।

आपको बता दें, कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के प्रेमवलिया निवासी काशी राय गोरखपुर विजिलेंस में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात हैं। शाहपुर के असुरन चौराहा स्थित भेड़ियागढ़ में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं। जिस समय ये चोरी हुई उस समय परिवार घर पर नहीं था वे बीते गुरुवार को मकर संक्रांति पर्व मनाने पूरा परिवार गांव गया था। वहीं काशी राय शनिवार को मकान में ताला बंद कर ड्यूटी चले गए थे।

वहीं चोरी की घटना के बाद पुलिस ने मोहल्ले के कुछ घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू कर दी है। शनिवार की आधी रात में दो संदिग्ध लोग सामान लेकर जाते दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने सीसी कैमरे के आधार पर संदिग्धों की जांच शुरू कर दी है।