The Writer’s Bite ने FB LIVE के जरिये कोरोना योद्धाओं को दिया सम्मान

475

जैसा की आप सभी जानतें है कि इस वक़्त पूरा विश्व कोरोना नामक वैश्विक महामारी से जूझ रहा है।
इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए हमारे देश के चिकित्सक, पुलिस, सफाईकर्मी एवं विभिन्न क्षेत्रों के कर्मचारी अपने जान जोखिम में डालकर हमारे देश को कोरोना नामक महामारी से बचाव के इस युद्ध में स्वयं को समर्पित कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ उपद्रवी, कट्टरपंती अनुवाईयों द्वारा किए जा रहे आपत्ति जनक पोस्ट एवं घृणित कार्यों से भी हमारा देश आहत है।

Advertisement

इनका उद्देश्य मात्र हमारे बीच सांप्रदायिक मतभेद पैदा करना है जबकि वास्तव में हमारे देश की छवि कुछ और ही है। ऐसे में The Writer’s Bite की टीम द्वारा The Writer’s Bite के फेसबुक पेज पर हमारे देश की वास्तविकता “अनेकता में एकता” की छटा को बिखेरते हुए हमारे देश के सभी कोरोना विरुद्ध योद्धाओं के लिए जो हमारे लिए अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं, उनके सम्मान में एक शाम योद्धाओं के नाम का लाइव सेशन का आयोजन किया।

जिसमें लेखक मानवेंद्र त्रिपाठी, शायरा सोमइय्या सिद्दीकी, गायक जसदीप सिंह एवं अभिनेत्री माही जीसस के द्वारा हमारे देश के उन योद्धाओं के सम्मान में अपने कला के माध्यम से उनके कार्यों की सरहाना की गई और साथ ही साथ विपदा की इस घड़ी में इन्होनें संपूर्ण देश का आवाह्न भी किया कि सब लोग आगे आयें और जरुरत मंदो को अपने सामर्थ्य अनुसार मदद भी करें।ऐसे आयोजन निश्चित रुप से समाज और देश हित में काफी प्रेरणादायक साबित होंगे।