Home अजब गजब जिस ट्रक की चोरी के लिए जेल गया उसी ट्रक को थाने...

जिस ट्रक की चोरी के लिए जेल गया उसी ट्रक को थाने से चुरा ले गया चोर

नागपुर। महाराष्ट्र स्थित नागपुर (Nagpur) से चोरी का एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है।

यहां पर ट्रक (Truck) चुराने के लिए जेल गए चोर संजय ढोन ने ज़मानत (Bail) के बाद पुलिस स्टेशन से वही ट्रक दोबारा चुरा लिया।

बताया गया कि 11 अक्टूबर को संजय की गिरफ्तारी के बाद कानूनी औपचारिकताओं के लिए ट्रक पुलिस स्टेशन में ही था।

बतौर पुलिस, सुरक्षा के लिए ट्रक मालिक द्वारा लगाए गार्ड पर हमला कर संजय ट्रक लेकर भाग गया।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में 6 लाख 50 हजार रुपए का लोहा लोड है। इस तरह ट्रक सहित कुल 14 लाख 8 हजार 589 रुपए का माल चोरी हो गया है।

ट्रक चुराने के मामले में मास्टर है संजय, दर्ज है 35 मामले

इस घटना के बाद पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस के सामने ही चोर ने उसी ट्रक को उड़ा ले जाने की बात कही थी।

परंतु किसी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। उधर, चोर की तलाश में अमरावती, सावनेर आदि स्थानों पर छापेमारी के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है।

ट्रक चोरी का संजय ‘मास्टर’ है। उस पर 35 प्रकरण दर्ज हैं। इसमें से 20-25 मामले ट्रक चोरी से संबंधित हैं। सारी घटनाओं को वह मास्टर चाबी से अंजाम देता है।

जिस ट्रक को वह चोरी कर भागा है, उसकी दूसरी मास्टर चाबी उसी के पास थी। ट्रक में 6 लाख 50 हजार रुपए का 19.5 टन सरिया लदा हुआ था।

इस मामले में थाने का कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। इस बीच थाना, थाना परिसर के बाहर लगे निजी प्रतिष्ठानों के और शहर से बाहर जाने वाले नाकों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई।

पुलिस द्वारा आरोपी चोर को पकड़ने के लिए काफी प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अबतक पुलिस के हाथों कोई भी सफलता नहीं लग सकी है।

Exit mobile version