Home उत्तर प्रदेश किसी भी संगठन का बल उसकी एकता से होती है-देवेन्द्र

किसी भी संगठन का बल उसकी एकता से होती है-देवेन्द्र

ओमकार नाथ ओझा बड़हलगंज। भाजपा नेता व एमएलसी व देवेंद्र प्रताप सिंह ने बड़हलगंज बीआरसी पर आयोजित शिक्षक प्रबुद्ध वर्ग शैक्षिक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी परिलब्धियों को पाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं और अपने मतभेदों को भुलाते हुए एक झण्डे के नीचे एक मंच पर आने की आवश्यकता है आप की जो भी परिलब्धियां है वह शिक्षक संघ के त्याग और बलिदान के फलस्वरूप मिला है इसे ऐसे ही न जाने दें आपका बिघटन आपसे आपकी परिलब्धियां छीन लेगा।


मैं आपकी पुरानी पेंशन के लिए भी आवाज उठाता रहा हूँ और उठाता रहुंगा। आपकी लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ता रहूंगा। चाहे इसके लिए कोई भी कुर्बानी देनी पड़े। संगोष्ठी की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष दिग्विजय नारायण राय ने किया।

संगोष्ठी को संरक्षक आलोक राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभय कुमार राय, उपाध्यक्ष अमित कुमार सिंह, मंत्री दयाशंकर यादव कोषाध्यक्ष प्रेमचंद पाण्डेय ने भी संबोधित किया। गोष्ठी में पिन्टू राय, रमेश शाही, रणविजय सिंह, विपिन शाही, देवेन्द्र राय, विनोद राय, पूनम राय, ज्ञानती पाण्डेय, अलका राय, अनिता यादव, मिनाक्षी पाण्डेय, माया राय, बृजेश राय, मुक्तेश्वर राय, कमलेश राय आदि सैकड़ो शिक्षक मौजूद रहे।

Exit mobile version