पांडेहाता के पास स्वर्ण व्यवसाई से बदमाशो ने असलहा सटा कर 35 लाख लूटा

0
98

गोरखपुर। कल देर शाम हुई गोरखपुर में इस हाईप्रोफाइल लूटने सनसनी मचा दी। राजघाट थाना क्षेत्र के पांडेहाता के पास कल रात 8:15 मिनट पर ट्रांसपोर्ट नगर से पांडे हाता जा रहे थे।

Advertisement

अमृतसर पंजाब के रहने वाले शैलेंद्र सिंह पुत्र दुर्गा सिंह झोले में जेवरात लेकर आ रहे थे कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने पीछे से असलहा सटा कर व्यापारी का झोला लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित ने घटना की सूचना सोनार कारोबारियों को दिया और अपनी आपबीती बताया।

Advertisement

मंगलवार रात 9:00 बजे व्यापारी ने पुलिस को सूचना दिया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर एडीजी अखिल कुमार, आईजी राजेश डी राव मोदक, एसएसपी योगेंद्र कुमार समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगे।

घटनास्थल के पास एक दुकान के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Advertisement

पीड़ित शैलेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से गोरखपुर में सोने का कारोबार कर रहा है। वह राधेश्याम धर्मशाला हलसीगंज में ठहरता है।

वह आज खलीलाबाद से चलकर गोरखपुर पहुंचा। नौसढ से वह पैदल ही आ रहा था कि पीछे से स्कूटी सवार आए दो बदमाश उसका जेवरात से भरा झोला लेकर फरार हो गए जिसकी कीमत लगभग 3500000 रुपए होगी।

Advertisement

एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए सीओ कैंट सीओ कोतवाली क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।

जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा घटना के खुलासे के लिए खलीलाबाद पुलिस की भी मदद ली जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement