ट्रेन से कटकर दो हिस्‍सों में बंट गया युवक का शरीर, फिर भी लड़ता रहा जिंदगी-मौत के बीच जंग

0
124

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद से एक ट्रेन हादसे में मौत का दर्दनाक वाकया सामने आया है। जहाँ ट्रेन से कटने के बाद युवक का शरीर दो हिस्सों में कट गया लेकिन फिर भी वह जिंदा था।

Advertisement


घटना जनपद शाहजहांपुर के थाना रौजा क्षेत्र का है, जहाँ सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे ग्राम हथौड़ा बुजुर्ग निवासी 19 साल का हर्षवर्धन अपनी मां से पैसे लेकर घर से निकला था लेकिन उसके बाद परिवार को उसके ट्रेन से कटने की खबर मिली था।


बता दें इस ट्रेन हादसे में 19 वर्षीय हर्षवर्धन का शरीर दो भागों में बंट गया और नाले में जा गिरा। लेकिन शरीर के दो टुकड़े होने के बाद भी वो कहता रहा कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है।

Advertisement


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शरीर के दोनों हिस्सों को डायल 108 नंबर पर फोन करकर मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। लेकिन युवक के कमर से नीचे का हिस्सा अलग हो चुका था।


यही कारण है कि उसके शरीर से खून का रिसाव कुछ ज्यादा हो गया था। हादसे के बाद लगभग 12 से 13 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ते-लड़ते वो जिंदगी से जंग हार गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक, कुछ देर तक युवक ने ट्रेन आने का इंतजार किया। ट्रेन के आते ही युवक पटरी पर लेट गया और धड़धड़ाती ट्रेन युवक के उपर से गुजर गई और तभी उसके शरीर के कमर से नीचे का हिस्सा कटकर पटरी पर गिर गया और ऊपर का हिस्सा उछलकर करीबी नाले में जा गिरा।

Advertisement


युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट चुका था। उसके बाद भी वह नाले में ऐसे पड़ा था जैसे उसको कुछ हुआ ही नहीं है जबकि कुछ दूरी पर उसके कमर से नीचे का हिस्सा कटा पड़ा था। फिर भी युवक बोल रहा था कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement