सुरेश रैना के अंकल और कजिन की पंजाब में हत्या, सीएम और पुलिस से लगाई मदद की गुहार

0
283

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) और पंजाब पुलिस से ट्वीट करके अपने परिवार की मदद करने की गुहार लगाई है।

Advertisement

उनके रिश्तेदारों पर कुछ दिनों पहले पंजाब (Punjab) में डकैतों ने हमला किया था जिसमें रैना के अंकल की पहले ही मौत हो गई थी। उसके बाद सोमवार को उनके एक कजिन की भी मौत हो गई।

पंजाब के पठानकोट (Pathankot)जिले के माधोपुर के पास थरिया गांव में 19-20 अगस्त की रात ये वारदात हुई थी। इस हमले में सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार की मौत हो गई थी।

Advertisement

क्रिकेटर रैना ने अपने टि्वटर पर आज दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा है कि मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह बहुत भयानक था। मेरे अंकल की हत्या कर दी गई।

मेरी बुआ और मेरे दोनों कजिन को इस हमले में गंभीर चोटें आई हैं। दुर्भाग्य से बीती रात मेरे कजिन ने भी दम तोड़ दिया, जो बीते कई दिनों से मौत से लड़ रहा था। मेरी बुआ की हालत भी बहुत-बहुत गंभीर है और वह लाइफ सपॉर्ट पर हैं।

सुरेश रैना ने एक दूसरे ट्वीट में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और सीएमओ पंजाब को भी टैग किया और लिखा है कि आज तक हम यह नहीं जानते हैं कि वास्तव में उस रात क्या हुआ और किसने यह किया?

Advertisement

मैं पंजाब पुलिस से इस मामले की जांच की अपील करता हूं। कम से कम हमें यह बताया जाए कि यह जघन्य अपराध किसने किया। उन अपराधियों को और अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए।

यूएई में इस महीने होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट को सुरेश रैना छोड़कर भारत लौट आये हैं उस समय खबरें आ रही थीं कि होटल रूम और मैनेजमेंट से विवाद के चलते वे भारत लौट आये हैं लेकिन अब ऐसी उम्मीद की जा रही है उनके रिश्तेदारों पर हुए हमले में उनके अंकल और कजिन की मौत भी उनके स्वदेश लौटने का कारण हो सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement