सख्ती: कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने पर लखनऊ का फन मॉल किया गया सील

0
48

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां के फन मॉल को सील कर दिया गया है।

Advertisement

यहां बरती जा रही लापरवाही को लेकर प्रशासन ने पहले भी सचेत किया था। इसके बाद भी लापरवाही जारी करने पर गुरुवार को मॉल को सील करने की कार्रावई करने जिला प्रशासन की टीम पहुंच गई।

प्रशासन के बार बार चेतावनी देने के बावजूद कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था। इसी के बाद गुरुवार को गोमतीनगर स्थित फन मॉल को सील कर दिया गया। सदर तहसील के उप जिलाधिकारी प्रफुल त्रिपाठी ने मॉल में जांच की और तमाम खमिया मिलने पर सील कर दिया।

Advertisement

कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं। बिना अनुमति के होली पार्टी व जुलूस जैसे आयोजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मॉल को गत 20 मार्च को ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी की गई थी।

इसके बावजूद मॉल में बिना मास्क लोगों को इंट्री दी जा रही थी। इससे पहले गोमतीनगर स्थित सैवी ग्रैंड होटल को भी पार्टी करने पर सील किया गया था।

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर अभी मॉल और होटल की जांच की जा रही है। कोरोना के लगातार संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने किसी भी तरह की पार्टी व सार्वजनिक कार्यक्रमों को न करने और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ऐसे पार्टी आयोजन करना गैर कानूनी हो गया है। सभी को प्रशासन के नियमों का पालन करना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement