स्ट्रांग रूम का एसपी सिटी ने किया निरीक्षण, दिया आवश्यक दिशा निर्देश

0
33

गोरखपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतगणना रविवार को प्रातः 8 बजे से जनपद के 20 ब्लाकों के अंतर्गत निर्धारित सुव्यवस्थित स्थानों पर बनाए गए मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने किया मौके मुआयना।

Advertisement

मतगणना स्थलों पर कोरोना
प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से किया जाएगा पालन सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता किया गया हैं इंतजाम। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार नगर क्षेत्र के चरगावां व खोराबार ब्लॉक के स्ट्रांग रूम का क्षेत्राधिकारी कैंट अजय कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह व संबंधित के साथ तैयारियां का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया की मतगणना स्थल पर मतगणना अभिकर्ता आरटीपीसीआर रिपोर्ट के साथ कोविड-19 के हेल्फ़ डेस्क होते हुए मतगणना स्थल पर बनाए गए निर्धारित स्थानों पर अपने-अपने प्रत्याशियों के मतगणना की निगरानी करेंगे।

विज्ञापन

मतगणना निर्धारित अधिकारी के द्वारा किया जाएगा अन्य कोई मतगणना स्थल पर नहीं जा सकेगा केवल वैध पास धारक निर्धारित स्थानों तक जा सकेंगे मतगणना स्थल पर निर्धारित संख्या में मौजूद रहेगे हर 8 घंटे पर मतगणना स्थल को हाइपोक्लोराइट सॉल्यूशन से सेन्सीटाइजेशन करने का काम नगर निगम व संबंधित विभागों द्वारा किया जाएगा।

Advertisement

सुरक्षा व्यवस्था की कड़ी निगरानी सादी वर्दी में एलआईयू व पुलिस के जवान अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। मतगणना में खलल डालने वालों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का काम किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement