बहन का था गांव के एक युवक से प्रेम संबंध, भाई ने उतारा मौत के घाट

0
33
Advertisement
Advertisement

चिलुआताल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर भंडारों टोला मे एक युवक ने अपनी सगी बहन की फावड़े से गला काटकर हत्या कर खुद पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुची पुलिस मामले डेड बॉडी एवं आरोपी को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परमेश्वरपुर भंडारों टोला निवासी बुझारथ(काल्पनिक नाम) रेलवे वर्कशॉप में काम करते है तीन बेटो व दो बेटियों में अंजनी सबसे छोटी है। 16 वर्षीय किशोरी रजनी(काल्पनिक नाम) की गांव के ही युवक से कुछ महीनों से दोस्ती चल रही थी वह उसके साथ जीवन बिताना चाहती थी जिससे घरवाले नाराज थे जिस संबंध में कई बार पंचायत भी हुआ था।

कुछ दिनों पहले भी वह अपने प्रेमी के साथ कहि चली गयी थी सूचना पर पुलिस ने बरामद किया था और दोनों के परिजनों ने समझौता किया था।उसके बाद घरवालों ने किशोरी को रिश्तेदारी में भेजवा दिया था।लेकिन नवरात्रि में किशोरी की मा गंगोत्री ने घर बुला लिया था।

Advertisement

ग्रामीणों ने बताया की दो दिन पहले प्रेमी ने सिंदूर किशोरी को भेजवाया था जिसे अंजनी ने मांग में लगा लिया था किशोरी के भाई रामगोविंद की नजर पड़ी तो किशोरी को समझाया लेकिन किशोरी साथ जीने और मरने की बाते करने लगी भाई अपना आपा खो कर फावड़ा से अपनी बहन पर ताबड़तोड़ वॉर कर हत्या कर खुद पुलिस को सूचित किया।

पुलिस के अनुसार गले और सीने पर वार कर हत्या की गई है परिजनों ने बीच बचाव के कोशिश किया लेकिन तबतक अंजनी की मौत हो चुकी थी।

रिपोर्ट: संजय गुप्ता

Advertisement
Advertisement