ऋषि कपूर की फोटो शेयर कर पत्नी नीतू ने कहा ” हमारी कहानी खत्म”

0
113
Advertisement

बीते 30 अप्रैल को बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके यूं अचानक चले जाने पर फैन्स और करीबियों को विश्वास नहीं हो रहा है. उनकी मौत के बाद कपूर परिवार में मातम छाया हुआ है. परिवार के सदस्य उनकी यादों में खोए हैं. कपूर परिवार के अलावा बॉलीवुड के स्टार्स में भी शोक का माहौल है. सभी ऋषि के साथ गुजारे लम्हों को याद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस नीतू कपूर आखिरी समय तक पति ऋषि कपूर के साथ रहीं. ऋषि के जाने का उन्हें बहुत दुख है और वो उन्हें बहुत मिस भी कर रही हैं. अब नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर एक पुरानी फोटो शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा है. उन्होंने ऋषि कपूर की एक हंसमुख फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी कहानी का अंत.’

बता दें कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी फेमस रही है. पति के अचानक दुनिया को छोड़ जाने का दुख नीतू कपूर को बहुत है. दोनों का प्यार फिल्म के सेट से ही शुरू हुआ था. नीतू और ऋषि की पहली मुलाकात फिल्म ‘जहरीला इंसान’ के सेट पर हुई थी. शुरुआत में दोनों के बीच टकरार हुई और फिर वो प्यार में बदल गई. दोनों के बीच अटूट रिश्ता था. नीतू ने हर मुश्किल और खुशी के समय में ऋषि का साथ दिया और अब जब ऋषि दुनिया में नहीं हैं, तो ये समय उनके लिए काफी भारी है.

Advertisement