गोरखपुर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी को लगाया गले

0
652
yogi-akhilesh

लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज गठबंधन प्रत्याशी रामभुआल निषाद के लिए रैली कर वोट मांगा. रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सपा अध्यक्ष की रैली में एक चीज चर्चा का विषय बना रहा वो था एक योगी. जो बिल्कुल देखने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले सुरेश ठाकुर लोकसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव की रैलियों में शामिल रहते हैं.

Advertisement

कई बार तो लोग जब उन्हें पीछे से देखते हैं तो गच्चा भी खा जाता है। वे न केवल योगी आदित्यनाथ की तरह दिखते है बल्कि उनके ही जैसे भगवा रंग के कपड़े भी पहने रहते हैं, सुरेश भगवान बुद्ध के अनुयायी हैं.

46 साल के सुरेश से जब यह पूछा गया कि आप योगी की तरह क्यों कपड़ें पहनते हैं तो उन्होंने कहा कि पिछले दस से यही उनकी वेशभूषा है. पहली बार सुरेश को लोगों ने अखिलेश यादव के साथ पहली मई को देखा. समाजवादी पार्टी ऑफिस में लखनऊ लोकसभा सीट के लिए एक बैठक बुलाई गई थी. अखिलेश ने सुरेश को मंच पर बुला कर बैठने को कहा. कई लोगों ने तो उन्हें योगी आदित्यनाथ समझ बैठे.

Advertisement

अखिलेश ने मीटिंग में मौजूद नेताओं से सुरेश का परिचय कराया. अखिलेश उन्हें लेकर अयोध्या और बाराबंकी भी गए. समाजवादी पार्टी में मिल रहे मान सम्मान से गदगद सुरेश कहते हैं अब उनका जीवन अखिलेश को समर्पित है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement